Friday 14 March 2008

टॉम एंड जेरी शो पार्ट 19

जायका के घर में...
‘TOM AND JERRY SHOW’-Part-19


...हम धम्म से सोफे पर आ बैठे! धामी चला गया था. पता नहीं इस समय, रात के अंधेरे में कहां गया होगा?...उसके रहने की तो कोई जगह नहीं थी.हम धामी के बारे में ज्यादा कुछ भी नहीं जानते थे; फिर भी हम फफक,फफक कर रो पड़े.

...शायद हमें रोते हुए देख कर हमारा lovely हमारे पास आया और हमारी गोद में छलांग मार कर बैठ गया.अरे! वो दोनों बदमाश टॉम और जेरी भी वहां आ कर हमारे सामने खड़े हो गए.हमें गुस्सा तो आया, पर हम बहुत दुखी हो रखे थे...इसलिए हमने उनकी तरफ कोई ध्यान नहीं दिया. अब हम lovely को गोदी से नीचे उतार कर सोफे पर ही लेट गए और हमारी आंख लग गई.

....सपने में हमने देखा कि टॉम और जेरी धामी को घसीटते हुए हमारे घरमें वापस ला रहे है. धामी कहता जा रहा है कि, "जायका को मेरी वजह से इतनी तकलिफ उठानी पड़ रही है. मै यहां नहीं रहूंगा….वैसे मै जायका से बहुत प्यार करता हूं!"

...टॉम और जेरी धामी को हमारे पास ला कर सोफे पर हमारे पांव के पास बैठा रहे है...और धामी हमारे नर्म मुलायम पांव पर हाथ फेरता हुआ कुछ कह रहा है....

....और हमारी आंख खुल गई.सचमुच ही धामी हमारे पांव पर अपने होठ रखता हुआ," I love you,darling jayaka!!.." बार बार कहे जा रहा था.

...हम एकदम से उठकर बैठ गए.हमने अपने आप को चुंटी काट कर तसल्ली दी कि हम सपना नहीं देख रहे.सच में धामी हमारे घरमें, हमारे दिल में वापस लौट आया है. धामी की हमें और हमें धामी की सख्त ज़रुरत है. नामिका का खयाल इस समय हमारे दिल में आया ही नहीं. लगा कि दुनिया में एक ही मर्द है, धामी! ...और वह हमारे लिए ही दुनिया में आया है.

"धामी, तुम कहां चले गए थे?...तुम्हारी याद में हम आंसू बहाते हुए सो गए थे जानेमन! वो तो अच्छा हुआ कि हमारे दोस्त तुम्हें वापस यहां ले आए, वरना हमें दूसरा boyfriend ढूंढना पड़ता!..और पता नहीं, मिलता भी या नहीं!...I love you dhaami!...so much darling!" हम ने धामी के गले से लग कर फिर गंगा-जमना बहानी शुरु कर दी.

No comments: